Close

जब डरते-डरते सोनाक्षी ने पापा के सामने किया था अपने प्यार का इजहार, जहीर इकबाल के बारे में जानकर ऐसा था शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन (When Sonakshi Fearfully Expressed Her Love to Her Father, This Was Shatrughan Sinha’s Reaction After Knowing About Zaheer Iqbal)

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से सिविल मैरिज की थी, जिसमें फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. कपल की शादी को एक महीना होने वाला है और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने डरते-डरते अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के सामने जहीर इकबाल के लिए अपने प्यार का इजहार किया था, तब उनके पिता का कैसा रिएक्शन था? आइए जानते हैं जहीर के बारे में पहली बार सुनकर शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या प्रतिक्रिया दी थी.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को जहीर इकबाल के बारे में बताया तो वो काफी घबराई हुई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि पापा कैसा रिएक्शन देंगे, बावजूद इसके मैं कूल तरीके से जहीर के बारे में बताने की कोशिश कर रही थी. मैंने उनसे पूछा- 'क्या आप मेरी शादी को लेकर परेशान नहीं हैं, क्योंकि आपने मुझसे इसके बारे में कुछ भी नहीं पूछा?' यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के बाद अपने ससुराल में मनाई पैरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की वेडिंग एनिवर्सरी, जश्न से गायब रहे दोनों भाई (Sonakshi Sinha Hosts Shatrughan Sinha And Poonam Sinha’s Wedding Anniversary Bash At Her Bandra Home, Both Brothers Luv And Kush Sinha Skip The Celebration)

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बात सुनकर उनके पिता ने कहा कि मैंने आपकी मां से पूछा है कि अपनी बेटी से पूछो, तब घबराते हुए मैंने बताया कि मेरी लाइफ में जहीर इकबाल नाम का एक लड़का है. मेरी बात सुनकर उन्होंने कहा कि 'हां मैंने भी पढ़ा था', फिर उन्होंने रिएक्शन देते हुए कहा कि 'तुम लोग बड़े हो, मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी.'

सोनाक्षी ने कहा कि पिता के इस रिएक्शन के बाद मुझे लगा, ओह, ये तो आसान था. मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिता कितने कूल और चिल हैं, वो वास्तव में हमारे रिलेशनशिप को लेकर काफी सपोर्टिव थे. उसी इंटरव्यू में सोनाक्षी के साथ उनके पति जहीर भी शामिल थे और उन्होंने कहा कि मैं जब पहली बार उनके घर गया तो मैं काफी घबराया हुआ था, क्योंकि उस पल तक मेरी उनसे कभी आमने-सामने बात नहीं हुई थी.

एक्ट्रेस के पति ने आगे कहा कि हमने बात करना शुरु किया और फिर कई चीजों पर चर्चा करने लगे, फिर कुछ ही देर में ऐसा लगा, जैसे कि हम दोस्त बन गए हैं. जहीर ने कहा कि उस मुलाकात के दौरान मैंने उनसे कहा कि मैं सोनाक्षी से शादी करना चाहता हूं. मैं जानता हूं कि सोनाक्षी के पिता की इमेज डराने वाली है, लेकिन वो बहुत अच्छे, चिल और स्वीट इंसान हैं. यह भी पढ़ें: पहली बार मांग में सिंदूर देख रो पड़ी थीं सोनाक्षी सिन्हा, शादी के दौरान हर खुशी के पल में इमोशनल होती दिखीं एक्ट्रेस, सोनाक्षी ने दिखाई शादी की इनसाइड तस्वीरें (Sonakshi Sinha Cried Looking Herself In Sindoor For The First Time, Actress Got Emotional During Special Wedding Moments, Shares Inside Wedding Pics) 

गौरतलब है कि करीब सात सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी करके एक होने का फैसला किया. कपल ने 23 जून 2024 को सिविल मैरिज की थी और उसी दिन उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article