Close

कैटरीना कैफ के पास है पूरी अलमारी और मेरे पास सिर्फ एक दराज, विक्की कौशल ने बताया- घर में कौन करता है सबसे ज्यादा क्लेश (Katrina Kaif Has a Whole Wardrobe and I Have Only One Drawer, Vicky Kaushal Revealed – Who is Most Kaleshi in The House?)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने काफी समय तक चोरी-छिपे डेटिंग करने के बाद तीन साल पहले शादी की थी. शादी के बाद से कैटरीना और विक्की दोनों एक साथ अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही वो अपनी मैरिड लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से भी फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. इन दिनों विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में बिजी हैं और उन्होंने हालिया इंटरव्यू में दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उनकी पत्नी कैटरीना कैफ का पूरी अलमारी पर कब्जा है, जबकि उनके पास सिर्फ एक दराज है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि घर में सबसे ज्यादा क्लेश कौन करता है?

गैलाटा इंडिया के साथ बातचीत के दौरान विक्की ने कहा कि कैटरीना कैफ ने पूरे अलमारी पर कब्जा जमा रखा है, जबकि उनके पास सिर्फ एक दराज है. इसके बाद उन्होंने कहा कि जब मुझे एक अलमारी मिलेगी तो हम इसके बारे में लड़ेंगे, लेकिन मुझे पहले इसे प्राप्त करने दो. यह भी पढ़ें: ‘भाई बीवी मारती नहीं है?’ तृप्ति डिमरी के साथ शर्टलेस होकर पानी में रोमांटिक हुए विक्की कौशल, फोटो देख लोगों ने ऐसे लिए मजे (Bhai Biwi Maarti Nahi Hai? Shirtless Vicky Kaushal Became Romantic in Water With Triptii Dimri, Fans Reacts Like This)

इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि उनके घर में सबसे ज्यादा क्लेश कौन करता है? तब उन्होंने शेयर किया कि मेरे घर में हर कोई एक-एक करके अपने क्लेशी पल की तलाश करता है. सबसे ज्यादा क्लेश कौन करता है, इसके लिए किसी एक शख्स का नाम नहीं लिया जा सकता है. घर में कोई भी स्थायी क्लेशी नहीं है, हर किसी के अपने दिन होते हैं और उस दिन परिवार के बाकी सदस्य एकजुट होते हैं और उस व्यक्ति के लिए जगह बनाते हैं.

चैट के दौरान जब विक्की कौशल से पूछा गया कि वो और कैटरीना अपने बुरे दौर से कैसे निपटते हैं? तो उन्होंने बताया कि यह सिर्फ हाथ पकड़ने और बस यह कहते रहने के बारे में है कि चाहे कुछ भी हो, हम एक साथ एक टीम है और साथ मिलकर हर उतार-चढ़ाव का सामना कर सकते हैं.

अपनी साझेदारी के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा कि कैटरीना उन्हें एक बेहतर इंसान बनाती हैं. उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में उन सभी खूबसूरत चीजों के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, जो वो मुझमें जोड़ती हैं, जो मैं हूं. मुझे बस यही लगता है कि उसकी वजह से मैं एक बेहतर इंसान बन गया हूं. इस मायने में वह रिश्ते में इतनी मददगार हैं कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ के साथ हसबैंड विक्की कौशल ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, इनसाइड फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने लुटाया हसबैंड पर अपना प्यार (Inside Vicky Kaushal’s Birthday Celebration With Katrina Kaif )

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने साल 2021 में शादी की थी, लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि डेटिंग के दौरान दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की और अचानक से शादी का ऐलान करके उन्होंने फैन्स को सरप्राइज कर दिया था. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article