Close

आमिर खान ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदा करोड़ों का अपार्टमेंट, मुंबई से लेकर यूपी में एक्टर के पहले से ही हैं कई घर (Aamir Khan Buys A Luxury Apartment Worth Rs 9.75 Crore In Upscale Area In Mumbai, Actor Already Owns Several Property In Mumbai)

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर ही रियल एस्टेट में इन्वेस्ट करते रहते हैं. हाल ही ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुंबई में लग्जरी अपार्टमेंट्स में इन्वेस्ट किया था और अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का नाम भी इस लिस्ट में ऐड हो गया है. आमिर ने भी अब मुंबई के एक पॉश इलाके में प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया (Aamir Khan Buys A Luxury Apartment) है और ये कोई छोटी मोटी इन्वेस्टमेंट नहीं है, बल्कि करोड़ों की है.

आमिर खान ने ये प्रॉपर्टी मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में (Aamir Khan Buys Apartment In Mumbai) खरीदी है. उन्होंने पाली हिल की एक बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 9.75 करोड़ है. इस प्रॉपर्टी को खरीदने के बाद से ही आमिर लगातार चर्चा में बने हुए हैं.  

आमिर खान रियल स्टेट में इनवेस्ट करते रहते हैं और अब ये नई प्रॉपर्टी खरीदकर उन्होंने इसमें और इजाफा कर लिया है. स्क्वायर याड्स वेबसाइट में आमिर खान के नाम का प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन डॉक्यूमेंट्स दर्ज है जिसमें बताया गया है कि एक्टर ने 9.75 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट रजिस्टर्ड कराया है.  उनका नया अपार्टमेंट 1027 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. 25 जून को आमिर ने इस प्रॉपर्टी को रजिस्टर्ड कराया है जिसके लिए स्टैंप ड्यूटी 58.5 लाख दी गई है और 30 हजार रुपये का रजिस्ट्रेशन कराया है. आमिर कान की नई प्रॉपर्टी पाली हिल एरिया के बेला विस्ता अपार्टमेंट में है. 

बता दें कि आमिर खान अक्सर ही प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करते रहते हैं और उनके पास इसके अलावा भी कई घर हैं. आमिर ने कॉमर्शियल प्रॉपर्टीज में तो काफी पैसा इनवेस्ट किया ही है. बांद्रा में उनका 5,000 स्क्वायर फीट का आलीशान सी-फेसिंग बंगला है. इसके अलावा साल 2013 में आमिर ने पंचगनी में 7 करोड़ एक बंगला भी लिया था. यूपी के हरदोई जिले के शहाबाद में भी उनके 22 घर हैं. और अब उनकी प्रॉपर्टी की लिस्ट में एक बढ़ोत्तरी और हो गई है. 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो आमिर खान अपकमिंग फिल्म में 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Per) में नजर आएंगे. इस मूवी में उनकी को-स्टार जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) होंगी. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Share this article