Close

अपनी लाड़ली के साथ नए घर का दौरा करने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, राहा की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैन्स (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Visit New House with Daughter Raha, Fans Were Impressed by Her Cuteness)

बॉलीवुड के कई नन्हे स्टार किड्स (Star Kids) अक्सर अपनी क्यूटनेस और अपनी अटखेलियों के लिए फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं, लेकिन राहा कपूर (Raha Kapoor) की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की लाड़ली इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार किड मानी जाती हैं. यही वजह है कि जब भी राहा की फोटोज या वीडियो सामने आते हैं तो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. अब एक बार फिर से राहा कपूर लाइमलाइट में आ गई हैं, दरअसल, राहा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट राहा को अपनी गोद में लेकर पति रणबीर कपूर के साथ नए घर का दौरा करने पहुंचीं.

राहा के इस वीडियो में उनकी क्यूटनेस को देख फैन्स उन पर फिदा हो गए हैं. बता दें कि मुंबई के बांद्रा में आलिया और रणबीर का यह आलीशान घर करीब 250 करोड़ रुपए की लागत में बनकर तैयार हो रहा है और पिछले काफी समय से इसका काम जारी है. ऐसे में कपल अक्सर अपने अंडर कंस्ट्रक्शन मकान का जायजा लेने के लिए पहुंचता है, लेकिन इस बार कपल अपनी बेटी राहा को भी साथ ले गए. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के साथ वापस मुंबई लौटे रणबीर कपूर पर बेबी राहा कपूर ने लुटाया ढेर सारा प्यार, पापा को दिया क्यूट किस, तस्वीरों में देखें राहा कपूर की मिलियन डॉलर वाली स्माइल (Ranbir Kapoor Gets Cute Kiss From Daughter As He Returns With Alia Bhatt, Don’t Miss Raha’s Million Dollar Smile)

इस बार आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को गोद में लेकर अपने नए मकान पर विजिट करने के लिए पहुंची, इस दौरान राहा की क्यूटनेस देख फैन्स भी उन पर फिदा हो रहे हैं और कपल के साथ उनकी लाड़ली का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिस पर फैन्स अपना प्यार लुटा रहे हैं.

नन्ही राहा कपूर अपनी मम्मी आलिया भट्ट की गोद में सवार होकर अपने नए घर पहुंचीं. साइट पर सबसे पहले रणबीर कपूर ब्लैक कॉम्फी आउटफिट में नजर आए, फिर उनके बाद आलिया भट्ट और राहा कपूर नजर आईं. जहां एक्ट्रेस बीज कलर के टॉप और मैचिंग आउटफिट में दिखीं तो वहीं उनकी लाड़ली राहा प्रिंटेड बीज आउटफिट और ब्लैक शूज में नजर आईं.

अपने निर्माणाधीन घर का जायजा लेने के लिए राहा, आलिया और रणबीर के अलावा नीतू कपूर भी पहुंची. बेटे और बहू के साथ आखिर में नीतू कपूर को गाड़ी से उतरते हुए स्पॉट किया गया. वैसे तो राहा अक्सर अपने क्यूट एक्सप्रेशन से फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं, लेकिन इस बार वो थोड़ा परेशान दिखाई दीं. हालांकि उनका यह क्यूट एक्सप्रेशन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा कपूर को देंगे ये स्पेशल गिफ्ट, नन्ही स्टारकिड जल्द ही बन जाएगी करोड़ों की मालकिन (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Will Gift New Bungalow To Daughter Raha Kapoor Will Become One Of The Richest Starkid)

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी. शादी के कुछ महीने बाद नवंबर 2022 में कपल राहा के पैरेंट्स बने. बेटी के जन्म के बाद काफी समय तक कपल ने अपनी लाड़ली का चेहरा सबसे छुपाकर रखा था, लेकिन फिर बीते साल क्रिसमस पर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पब्लिक में रिवील किया. आलिया और रणबीर की लाड़की का चेहरा देखने के बाद कई फैन्स ने उनके लुक की तुलना राज कपूर से भी की थी, तभी से नन्ही राहा अक्सर पैपाराजी के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article