Close

विकी कौशल के बर्थडे पर पापा और भाई ने लिखा इमोशनल नोट, शेयर की चाइल्डहुड की अनसीन फोटो, पापा ने लिखा- तेरे पर नाज है पुत्तर (Papa Sham Kaushal and Brother Sunny Kaushal share emotional post on Vicky Kaushal’s Birthday, share Childhood pics)

फिल्म 'मसान' (Masaan)में एक सीधे-साधे लड़के से 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) के फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ तक का सफर तय करने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट (Vicky Kaushal celebrating 36th birthday) कर रहे हैं. इस मौके पर विक्की कौशल के फैंस से लेकर फ्रेंड्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. उनके पापा शाम कौशल (Sham Kaushal) और भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने भी विकी को खास तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है और सोशल मीडिया पर उनके लिए स्पेशल नोट शेयर किया है.

विकी कौशल बेहतरीन एक्टर तो हैं ही, अच्छे बेटे, भाई और पति भी हैं और अपनी फैमिली से बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं और चाहे कोई फेस्टिवल हो या स्पेशल ओकेजन, विकी मम्मी पापा, भाई और कैटरीना के साथ ही सेलिब्रेट करते हैं. फैमिली के लिए उनके प्यार को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. यूजर्स से लेकर फैंस तक विकी कौशल के इस फैमिली मैन इमेज के दीवाने हैं. 

आज जबकि वो 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, ऐसे में उनके पापा ने सोशल मीडिया पर अपने पुत्तर के लिए इमोशनल नोट (Papa Sham Kaushal wishes Vicky Kaushal happy birthday) शेयर किया है.  शाम कौशल ने विकी कौशल के बचपन की एक तस्वीर और दो लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है. साथ ही बेटे के लिए खास नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पुत्तर. रब का आशीर्वाद तेरे साथ हमेशा बना रहे. तुम्हें बेटे के रूप में पाकर हमेशा खुद को खुशनसीब समझता हूं." शाम कौशल ने आगे लिखा, "ये तस्वीर 2001 में अशोका के सेट पर ली गई थी, तब किसे पता था कि 23 साल बाद तुम छावा में तलवारबाजी करोगे. सब रब दी मेहर है. जोर दी झप्पी."

वहीं भाई सनी कौशल जो अक्सर सोशल मीडिया पर भाई विकी के साथ शरारत करते, बचपन की फोटो शेयर करते और एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आ जाते हैं ने भी बड़े भाई को खास तरह से बर्थडे विश किया है. उन्होंने विकी की एकदम बचपन की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "36 सालों में ज्यादा तो कुछ नहीं बदला... हैप्पी बर्थडे क्यूटी."

शाम कौशल और सनी कौशल की इस पोस्ट को खूब लाइक और कमेंट्स मिल रहे हैं. फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके विकी कौशल पर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं और कौशल फैमिली को फेवरेट बता रहे हैं.

Share this article