Close

‘मुझे अब पता लगा कि तुम औरत हो…’ अर्जुन बिजलानी को महिला बताया एल्विश यादव ने… फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट… (Elvish Yadav Calls Arjun Bijlani ‘A Woman’ After Actor’s Indirect Dig At Him, Deets Inside)

बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव ने रिकॉर्ड तोड़ कामयाबी हासिल की है और अब उर्वशी रौतेला के साथ उनका गाना भी धूम मचा रहा है, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक विवाद खड़ा हो गया.

दरअसल टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट को लेकर महिलाओं का सम्मान करने की बात कही थी. अर्जुन ने लिखा था- बिग बॉस करके कुछ लोग और उनके फैन क्लब्स ये भूल जाते हैं कि किसी महिला का सम्मान कैसे किया जाता है. दुखद.

अर्जुन ने इसमें किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन एल्विश ने इसे ख़ुद पर ले लिया और जवाब में लिखा कि मुझे अब पता चला तुम औरत हो. एल्विश का ये ट्वीट काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है और एल्विश के इस बयान पर उन्हें मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं एल्विश के कई फैन्स उनसे नाराज़ दिखे.

दरअसल एल्विश का एक वीडियो भी अब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने महिलाओं में दिमाग़ कम होने की बात कही थी और उन्हें घर के काम काज करने की सलाह दी थी, लोगों को लग रहा है कि अर्जुन का यह बयान उसी वीडियो को लेकर है. वहीं जिया शंकर के लिए भी एल्विश के फैन्स ने काफ़ी भला-बुरा कहा था जिस पर जिया ने रिएक्ट भी किया था. हालांकि जिया का एल्विश से ऐसा कोई मनमुटाव नहीं है पर को लगता है कि वो दोगली हैं. ऐसे में अर्जुन ने ये बयान किस संदर्भ के दिया ये पता नहीं, लेकिन एल्विश के जवाब से ख़ुद एल्विश के फैन्स ख़फ़ा हैं. वो उस वीडियो पर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें उन्होंने महिलाओं को टारगेट किया था.

फैन्स कह रहे हैं कि उन्हें पता नहीं था कि वो ऐसे शख़्स को सपोर्ट कर रहे हैं जो ऐसी सोच रखता है. कुछ यूज़र्स अर्जुन को सपोर्ट करते हुए लिख रहे हैं कि उन्होंने अगर महिलाओं के लिए स्टैंड लिया है तो क्या वो ख़ुद महिला हो गए? कैसा तर्क है ये? हालांकि कई लोग इस वीडियो को फनी मानकर मज़ेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Share this article