Close

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने ऑस्ट्रिया से शेयर की हनीमून की तस्वीरें, क्रिसमस के मौके पर एक्ट्रेस ने दिखाई पूरे शहर की झलक (Hansika Motwani-Sohael Khaturiya’s Honeymoon Pictures From Austria)

4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया इन दिनों अपनी नई-नई शादीशुदा ज़िंदगी की लुत्फ़ उठा हैं. न्यूली मैरिड कपल ऑस्ट्रिया में हनीमून मना रहा है. क्रिसमस के अवसर पर एक्ट्रेस ने दिखाई पूरे शहर की झलक दिखते हुए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और उनके बिज़नेसमैन कपल सोहेल कथूरिया ऑस्ट्रिया के विएना में अपनी मैरिड लाइफ ला मज़ा ले रहे हैं. न्यूली मैरिड कपल ऑस्ट्रिया के विएना में इन दिनों अपना हनीमून मना रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस  ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में कपल क्रिसमस की जगमगाती हुई रोशनी फेस्टिव का आनंद लेते हुए नज़र आए.

शेयर की गई तस्वीरों में से एक फोटो में हंसिका और सोहेल विंटर क्लॉथ पहनकर रोमांटिक पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा ने हंसिका ने कुछ तस्वीरों में क्रिसमस के दौरान सजाए गए पूरे शहर की झलकियां भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में से एक तस्वीर को एक्ट्रेस के पति सोहेल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. ये तस्वीर हंसिका की है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए सोहेल ने कैप्शन लिखा-  "मेरी गुंडी."

बता दें कि सोहेल और हंसिका की शादी 4 दिसंबर को जयपुर में हुई थी. एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और ये वायरल भी हुई.

Share this article